साल 2018 से ही सलमान खान की फिल्म भारत चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग चल रही है. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इस दौरान प्रशंसकों को फिल्म में से सलमान खान के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे. टीजर से लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में कई सारे गाने भी हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है. सोर्स के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग होने जा रही है जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आएंगे. गाने में वेडिंग सीक्वेंस को फिल्माते दिखाया जाएगा.

DNA की रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और कटरीना एक वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करने जा रहे हैं. ऐसे तो फिल्म में कई सारे गाने हैं मगर जिस गाने की शूटिंग होने जा रही है वो एक वेडिंग सॉन्ग है जो इन दोनों कलाकार के साथ शूट किया जाएगा. ये एक अपबीट सॉन्ग है, जिसे देख लोगों को फेस्टिवल फील भी आएगा. सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है. बता दें कि फिल्म में ये सलमान और कटरीना का दूसरा सॉन्ग है. इससे पहले दोनों ने माल्टा में एक गाने की शूटिंग की थी.

फिल्म की बात करें तो इसका टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. भारत में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. भारत साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में सलमान खान चुनौतीपूर्ण रोल में हैं. भारत, कोरिएन फिल्म ओड टू माई फादर पर आधारित है.

फिल्म के जरिए एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी साथ में काम करती नजर आएगी. दोनों पहले भी कई फिल्मों में साथ अभिनय कर चुके हैं. पिछले बार दोनों की जोड़ी अली अब्बास जफर की ही फिल्म टाइगर जिंदा है में देखने को मिली थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें