यूपी के झांसी में एक स्कूल टीचर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। युवती के पास एक नोट मिला है,जिसमें लिखा है कि वह ऐसा कदम पर उठा रही है। टीचर ने लिखा कि वह गिल्ट फील कर रही है। इसलिए ऐसा कदम उठा रही है। स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि टीचर ने पेपर लीक कर दिया था। इस कारण उसे परेशान किया जा रहा था। पुलिस ने अभी तक पोस्टमार्डम की रिपोर्ट को भी परिजनों को नहीं दिखाया है।

झांसी के नवाबाद थाना इलाके के झोकन बाग से इंडियन कान्वेंट स्कूल है। स्कूल में इलाईट के पास सिविल लाइन से रहने वाले ब्रजमोहन राय की बेटी हिमानी राय टीचर थी। बताते हैं कि स्कूल में किसी न किसी तरह से मेंटली टॉर्चर किया जा रहा था।वहीं हिमानी के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ इतनी बड़ी घटना हुई। उसे मेडिकल कॉलेज में स्कूल के लोगों ने भर्ती कराया। उन्हें सूचना भी नहीं दी। मेडिकल कॉलेज में उन्हें बेटी की हालत बेहद खराब मिली। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि स्कूल में कुछ खिला देने के बाद उसे स्कूल की छत से धक्का दे दिया गया।एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि स्कूल के प्रिंसिपल राकेश अग्रवाल,टीचर मधु के खिलाफ तहरीर दी गयी है। सुसाइड नोट कहां से आया। ये युवती ने कब लिखा इसकी भी जांच की जा रही है। युवती ने ज़हर खाया या खिलाया गया। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बताया जा रहा है कि हिमानी ने एक पेपर लीक कर दिया था। इसके बाद उसे परेशान किये जाने की बात की जा रही थी। घटना की जांच की जा रही है।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें